लॉकडाउन मैं एक बूँद गिराये बिना ड्रोन द्वारा एक दोस्त को शराब की बोतल भेजी गयी!

कोरोना वर्तमान में पूरी दुनिया के लिए खतरा है, हालांकि दुनिया के अधिकांश देशों में, कोरोना फैल गया है और अर्थव्यवस्था ढह गई है। वर्तमान में इनमें से प्रत्येक देश में लॉक-डाउन की घोषणा की गई है। और जैसा कि आप सभी जानते हैं, भारत में भी 21 दिन का लॉकडाउन है। दुनिया भर में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 1 मिलियन का आंकड़ा पार कर गई है। ऑस्ट्रेलिया में, कोरोना के कारण वर्तमान में लॉकडाउन चालू है।

लॉकडाउन के दौरान हर किसी को एक-दूसरे से दूर रहने की सलाह दी जाती है। यह कोरोना से बचने का एकमात्र तरीका है। सभी लोग घर में रहते हैं जबकि कई लोग शराब पी रहे हैं और अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे हैं। शराब की दुकानें भी बंद होने के कारण बंद हैं और कई लोग शराब की एक-एक बूंद के लिए प्यासे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। लड़कों में से एक ने सच्ची दोस्ती का उदाहरण दिया है।

क्या हैं यह पूरी कहानी!

जैसा कि फोटो में देखा जा सकता है, एक दोस्त शराब के दो गिलास भरता है और रचनात्मक रूप से अपने पड़ोसी मित्र के साथ साझा करता है। दोस्त शराब के दो गिलास भरता है और उसे एक ड्रोन में डालता है। ड्रोन तब पड़ोस में उड़ता है और दोनों चश्मे को सुरक्षित रूप से बचाता है। यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि यह लड़का एक ड्रोन को इस तरह से संचालित करता है कि शराब की एक भी बूंद को गिरने नहीं दिया जाता है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड का है। इस भयानक काम को करने वाला लड़का जो मिग्नोन है। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है। जो कोई भी इस वीडियो को देखता है वह लड़के को हँसाता है, यह कहते हुए कि अगर उसके घर के बगल में कोई ऐसा दोस्त होता तो लोग ठीक होते। देखिए ये वीडियो ..

आशा है आपको यह वीडियो पसंद आएगा। कृपया ध्यान दें कि यह वीडियो केवल मनोरंजन के लिए आपके साथ साझा किया गया है। आपको इस तरह के नशे के प्रयोगों का संचालन नहीं करना चाहिए। घर में रहें और तालाबंदी के दौरान सरकार का समर्थन करें। सोशल डिस्टेंस भी बहुत जरूरी है।

Like and Support us on Facebook