ये हैं एक्टर-डायरेक्टर की 7 सबसे ज्यादा कमाई वाली जोड़ियां!

दोस्तों दोस्तों बॉलीवुड और साउथ फिल्म जगत में कई बड़े अभिनेता और फिल्म निर्माता है जिनकी फिल्मो की लोगो को बेसब्री से इंतजार रहता है इस लिए आज हम आपको एक्टर-डायरेक्टर की 7 सबसे ज्यादा कमाने वाली जोड़ियों के बारे में बताएंगे।

7.राकेश रोशन और ऋतिक रोशन

HritikRakesh

एक्टर-डायरेक्टर के रूप में इस जोड़ी ने कहो ना प्यार है, कोई मिल गया, कृष और कृष 3 में काम किया है।इनकी सभी फिल्मों ने कुल 593 करोड़ रुपए की कमाई कर चुके है।

6.रजनीकांत और एस शंकर

RajnikanthSShankar

साउथ के सुपर स्टार रजनीकान्त और जाने माने फिल्म निर्माता एस शंकर की जोड़ी ने 2.0, एंथिरन और शिवाजी में साथ काम किया है। इनकी सभी फिल्मों ने कुल 1220 करोड़ रुपए की कमाई की है।

5. रोहित शेट्टी और अजय देवगन

RohitShettyAjayDevgan

बॉलीवुड फिल्म जगत के एक्शन फिल्मो के निर्माता रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने एक साथ कुल 10 फिल्मों में काम किया है। इनकी जोड़ी में बनी सभी फिल्मों ने कुल 1225 करोड़ रुपए की कमाई की हैं।

4.राजकुमार हिरानी और आमिर खान

RajkumarAamirKhan

आमिर खान और फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी की जोड़ी ने एक साथ 3 इडियट्स और पीके जैसी दो बड़ी हिट फिल्में दी है। इनकी दोनों फिल्मों ने कुल 1314 करोड़ रुपए कमाए है।

3.सलमान खान और अली अब्बास जफर

SalmanAliabbas

बॉलीवुड फिल्म निर्माता अली अब्बास जफ़र और सलमान खान की इस जोड़ी ने फिल्म सुल्तान, टाइगर जिंदा है और भारत बनाई है। इनकी तीनों फिल्मों ने कुल 1513 करोड़ रुपए कमाए है।

2.आमिर खान और नितेश तिवारी

AamirNitesh

आमिर खान और फिल्म निर्माता नितेश तिवारी की जोड़ी में सिर्फ एक फिल्म दंगल बनी है जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट हुई। इनकी इस फिल्म ने 2100 करोड़ रुपए कमाए थे।

1.प्रभास और एसएस राजमौली

PrabhashSSrajamouli

इस जोड़ी ने बाहुबली, बाहुबली 2 और छत्रपति जैसी तीन फिल्में बनाई है। इन तीनों फिल्मों की कुल कमाई करीब 2520 करोड़ तगड़ी कमाई की है।

Like and Support us on Facebook